महादेव सट्टा तो भूपेश बघेल के इशारे पर ही चल रहा था, जो-जो माल खायें है सब नाम ले रहे हैं भूपेश बघेल का, जिसमें कुछ अंदर हैं कुछ बाहर घुम रहे- रामविचार नेताम

by Kakajee News

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री व राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम ने इस बार के लोकसभा चुनाव में मोदी के कार्यकाल में हुए दस वर्ष में हुए कार्यो को गिनाते हुए ऐतिहासिक उपलब्धी बताया और कहा कि तीसरी बार सत्ता में आने के बाद देश की दशा व दिशा दोनों बदलेगी। आज रायगढ़ में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने मोदी सरकार द्वारा दस वर्षो के दौरान किये गए कार्यो को ब्यौरा देते हुए कहा कि जनता एक बर फिर से मोदी की गारंटी को लेकर वोट डालने वाली है, उन्होंने विकास कार्यो को ब्यौरा देते हुए यह भी कहा कि संकल्प पत्र में जो कहा था वह किया और इस बार नये संकल्पों को लेकर जनता के बीच जायेंगे जिसमें किसानों, युवाओं, महिलाओं तथा मध्यम वर्गो के लिये कई वादे किये गए हैं। इस दौरान प्रदेश के वित्त मंत्री ओपी चैधरी ने भी मोदी के विजन को लेकर अपनी बात रखे और बताया कि रायगढ़ संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में रूके हुए कामों को न केवल गति मिलेगी बल्कि सडकों की हालत भी सुधरेगी। उन्होंने बताया कि इस बार के बजट में सडकों के कायाकल्प को लेकर पहले से ही बजट में प्रावधान रखा गया है और लोकसभा चुनाव के आचार सहिता खत्म होनें के बाद भी निर्माण कार्य तेजी से शुरू हो जाएगा।
पत्रकार वार्ता के बाद कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने कांगे्रस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को महादेव सट्टा ऐप मामले में जमकर घेरा और लगातार नरेन्द्र मोदी के खिलाफ गालियां व घटिया बयानबाजी को लेकर भी बात कही। उन्होंने कहा कि आज मोदी की गारंटी का संकल्प पत्र, घोषणा पत्र को लेकर प्रेस वार्ता आयोजित की गई। जिसमें पिछले दस सालों में हमारे देश की नही बल्कि दुनिया के लोकप्रिय नेता मोदी जी के कार्यकाल का हमने लेखा जोखा प्रस्तुत किया है और आगे पांच साल में हमारी सरकार को करने वाली है उसके बारे में हमने इसमें रखा है। साथ ही साथ आज नामांकन रैली भी है। कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने रायगढ़ संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से चुनाव जीताने की भी अपील की और फिर से मोदी सरकार बनाने की बात कही। महादेव सट्टा एप के मामले में कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि महादेव सट्टा एप तो भूपेश बघेल के इशारे पर ही चल रहा था। जो-जो माल खायें है सब नाम ले रहा है भूपेश बघेल का, जिसमें कुछ अंदर हैं कुछ बाहर घुम रहे। लेकिन सब के पीछे तमाम एजेंसी लगी हुई है। जो भी भ्रष्टाचार कर रहे हैं वो कहीं भी रहे वो बचने वाले नही। कांगे्रस की परंपरा रही है किसी को भी अपमानित करना। समाम को अपमानित करना, लोगों को गालियां देना और गाली देते-देते मोदी जी को जीतने गालियां देंगे कांगे्रस उतनी रसातल की ओर जाएगी।

Related Posts