दोस्त के बर्थडे पार्टी बुलाकर युवती से दुष्कर्म, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पर मामला दर्ज, पहुंचा जेल

by Kakajee News

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में युवती को दोस्त के बथर्ड पार्टी में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए जेल दाखिल करा दिया है। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 27 जनवरी को थाना चक्रधरनगर में खरसिया थाना क्षेत्र की युवती ने छोटे अतरमुडा क्षेत्र के विशाल मंडल के विरुद्ध आवेदन देकर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराया गया है। महिला संबंधी अपराधों में समयसीमा पर कार्यवाही के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए तत्काल आरोपी विशाल मंडल को छोटे अतरमुड़ा क्षेत्र से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर पेश किया गया है।
पीड़ित युवती ने बताया कि वह खरसिया क्षेत्र की रहने वाली है, वर्ष 2017 में स्थानीय कॉलेज में पढ़ने के दौरान एक दोस्त के माध्यम से विशाल मंडल से जान परिचय हुआ था, दोनों में सामान्य बातचीत होती थी। वर्ष 2018 में अपने गांव चली गई बीच-बीच में विशाल से बातचीत होता था। जनवरी 2023 में अपनी मां के साथ वापस रायगढ़ आकर किराए मकान में रहने लगे इस विशाल मंडल से भेंट मुलाकात, मोबाइल पर बातचीत होता था। 1 फरवरी 2023 को विशाल मंडल एक दोस्त के बर्थडे में बहाने से बुलाया और उसी रात उस मकान में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया फिर किसी को नहीं बताने के लिए माफी मांगने लगा। लोकलाज के डर से किसी को नहीं बताई उसके बाद 1अगस्त को विशाल मंडल फिर किराए मकान में आकर दुष्कर्म किया और शादी करने की बात कह कर बदनाम करने की धमकी देने लगा जिससे परेशान होकर घर में सलाह मशवरा कर रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी युवक स्थानीय और नामजद होने से तत्काल थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा अपने स्टाफ के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दिया गया और आरोपी विशाल मंडल पिता स्वर्गीय विश्वनाथ मंडल 23 साल निवासी मिश्रा गली टीवी टावर छोटे अतरमुडा रायगढ़ को हिरासत में लिया गया। आरोपी को आज दुष्कर्म की अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Posts