बेटे ने ईंट से सिर कूंचकर पिता को मार डाला, शादी की जिद पर था अड़ा

by Kakajee News

सोमवार रात बेटे ने ईंट से सिर कूंच कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि नशे में धुत बेटा शादी कराने, गाड़ी खरीदने और जमीन बेचने का दबाव पिता पर बना रहा था। मना करने पर हत्या कर दी। मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर मंगलवार की सुबह आरोपी पिंटू उर्फ बंटी निषाद को गिरफ्तार कर लिया।
चिलुआताल इलाके के भरावल गांव के रहने वाले सुदर्शन निषाद कुछ महीने से पिपराइच के लंगड़ी गुलरिहा में पत्नी कमलावती और बेटा पिंटू के साथ किराए के मकान में रह रहे थे। वह मजदूरी करते थे और पिंटू पेंट पाॅलिश का काम। कमलावती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह एक डाॅक्टर के यहां काम करती हैं। छोटा बेटा काफी दिनों से लापता है।

आरोप है कि वह आए दिन नशे में घर लौटता था और शादी जल्द कराने, गाड़ी खरीदने के लिए विवाद करता था। पिता से गांव की जमीन बेचने के लिए भी कहता था। आरोप है कि सोमवार रात पिंटू नशे में घर पहुंचा और पिता से कहासुनी शुरू कर दी। विवाद बढ़ने पर ईंट से पिता का सिर कूंचकर फरार हो गया। रात नौ बजे कमलावती कहीं से घर पहुंचीं तो पति को बेहोश पड़ा पाया। बीआरडी मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में ही सुदर्शन की मौत हो गई।

Related Posts