महाराष्ट्र से चोरी,छत्तीसगढ में चोरी के नोटो को खेत में खड्डा खोदकर दफना देने वाला चोर आया पकड़ में

by Kakajee News

राजनांदगांव। छत्तीसगढ के राजनदगाव पुलिस की जांच में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया, जिसमें चोर ने महाराष्ट्र में चोरी करने के बाद हासिल रकम को छत्तीसगढ़ स्थित अपने घर में जमीन में दबाकर रखा हुआ था।
महाराष्ट्र पुलिस ने मामले की खुलासा करते हुए बोरी में जमीन में दबाकर रखी रकम को जब्त करने के साथ चोर के पिता को गिरफ्तार किया है.
राजनांदगांव जिले के अतरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात तकरीबन 8 बजे नागपुर से दबे पांव खैरागढ़ के उदयपुर में नागपुर पुलिस की टीम ने दबिश दी और यहां निवासरत नरेश पिता अंकलहू महिलांगे के घर में छापेमारी की कार्रवाई शुरू की. नागपुर पुलिस चोरी के मामले में हिस्ट्रीशीटर रहे नरेश महिलांगे के पिता अंकलहू से पूछताछ की.
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खैरागढ़ के उदयपुर में निवास करने वाले आरोपी नरेश महिलांगे ने नागपुर में एक बड़ा हाथ मारा था. नागपुर पुलिस ने पूछताछ के बाद अंकलहू की निशानदेही पर दो बड़ी बोरियों में भरकर 500 के नोटों के बंडल बरामद किये गये हैं. जिसमें लगभग 77 लाख 50 हजार रूपए है और आरोपी चोर नरेश के पिता अंकलहू को गिरफ्तार कर नागपुर ले गई है.

Related Posts