RAIGARH NEWS: आम जन का समर्थन जुटाने निकले शंकर अग्रवाल का जगह-जगह हो रहा जोरदार स्वागत, बन रहा माहौल…..पढ़ें पूरी खबर

by Kakajee News

रायगढ़। रायगढ़ जिले के युवा एवं आमजन में सक्रिय चर्चित नेता शंकर लाल अग्रवाल को चुनाव चिन्ह मिलते ही वे पूरी तरह से एक्टिव हो गए हैं और आम जन तक पहुँच कर रायगढ़ विकास को लेकर जनता का समर्थन जुटाने में कोई कसर नही छोड़ रहे और उन्हें सब का साथ भी मिल भी रहा है।

यूं तो रायगढ़ विधानसभा में इस बार का चुनाव बेहद ही रोमांचक होने वाला हैए क्योंकि इस बार के चुनाव में जितने भी दावेदार मैदान में हैं वो सभी किसी परिचय के मोहताज नही। परंतु इन सब नामो में एक नाम ऐसा भी है शंकर लाल अग्रवाल का जिसे रायगढ़ विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रो से लेकर शहर के गली मोहल्लों के युवाओंए बुजुर्गए महिलाओं से हर वर्ग के लोग बखुबी से जानते हैं।

शंकरलाल अग्रवाल का काफिला चुनाव प्रचार में चाहे गांव पहुंचे या फिर शहर का कोई भी मोहल्ला हर जगह रायगढ़ विधानसभा की जनता उनका जोरदार स्वागत कर रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को शंकर लाल अग्रवाल का काफिला शहर के ही वार्ड नंबर 29 ए वार्ड नंबर 40 तक कैदीमुड़ा कया घाटए समाधी गलीए पुराना बस स्टैंडए जूट मिलए नवापाराए काशीराम चैकए बायपास चैकए एफसीआई के सामनेए दुर्गा चैकए राजीव गांधी नगरए ईरानी मोहल्लाए बेनीकुंजए बजरंगपाराए मोहदापाराए सोनूमुडा क्षेत्र में जनसंपर्क में जनसंपर्क करने पहुंचा।


इस क्षेत्र के लोगों को जरा भी एहसास नही था कि उनके लोकप्रिय नेता उनके बीच पहुँचने वाले हैंए लेकिन जब वे शंकर लाल अग्रवाल को अपने बीच अनाचक देखे उनकी खुशी का ठिकाना नही रह और फिर लोग अपने अपने घरों से स्वयं ही अपने परिवार के साथ घर से बाहर निकलकर अपने चहेते नेता का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया जा रहा है। रायगढ़ जिले के युवा एवं चर्चित नेता शंकर लाल अग्रवाल शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार पहुंच रहे हैं जहां हर जगह उनका ऐतिहासिक स्वागत हो रहा है।

Related Posts