माथे पर भस्म…गले में रुद्राक्ष माला, जटाधारी बने नजर आए अक्षय, यूजर्स ने दी यह प्रतिक्रिया

by Kakajee News

सावन का पवित्र महीना चल रहा है, वह माह जब भगवान शिव की पूजा-आराधना होती है। हर तरफ भोले बाबा का नाम गूंज रहा है। इस बीच बॉलीवुड की एक फिल्म भी जबर्दस्त चर्चा हैं। इस फिल्म का नाम है ‘ओह माय गॉड 2’, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। जल्द ही इस फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है और इस फिल्म से अक्षय कुमार का नया लुक सामने आया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

शानदार लुक में आए नजर
अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह भगवान शिव बने नजर आ रहे हैं। उनका लुक इतना जबर्दस्त है कि यूजर्स तारीफ करते नहीं थक रहे। साथ ही वह अक्षय कुमार से यह अपील भी कर रहे हैं कि इस फिल्म में सनातन का मजाक नहीं उड़ना चाहिए। नए लुक में अक्षय कुमार माथे पर भस्म लगाए, गले में रुद्राक्ष माला पहने और जटाधारी बने नजर आ रहे हैं।

यूजर्स ने किया अनुरोध
अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर इस फिल्म की टीजर रिलीज डेट का भी आधिकारिक एलान किया है। उन्होंने बताया है कि फिल्म का टीजर 11 जुलाई को रिलीज होगा। बता दें कि इस टीजर पर यूजर्स की काफी दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘अक्षय कुमार आपके लिए बेहद सम्मान है, इस फिल्म में सनातन का मजाक नहीं बनना चाहिए।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उम्मीद है इस बार हमारे सनातन धर्म का मजाक न बने, नहीं तो भगवान शिव का रुद्र तांडव बड़ा भीषण होगा’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लुक देखकर तो लग रहा है कि फिल्म हिट जाएगी।’

 

सनी देओल से होगा मुकाबला
बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा यामी गौतम भी नजर आएंगी। इसी दिन सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ भी रिलीज होने वाली है। अक्षय और सनी देओल के बीच बॉक्स ऑफिस पर महा भिड़ंत होने जा रही है।

Related Posts