कौन है इंडियन सिनेमा का सबसे पॉपुलर एक्टर? टॉप 10 में भी नहीं सलमान खान, जानें कौन है किस नंबर पर

by Kakajee News

सलमान, शाहरुख, आमिर खान और अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं. ये सितारे अक्सर ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट का हिस्सा रहते हैं, वहीं इन स्टार्स की फैन फॉलोइंग में भी कोई कमी नहीं हैं. हालांकि पिछले कुछ समये से साउथ सितारे बॉलीवुड एक्टर्स पर भारी दिखे हैं. साउथ के कई सितारों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पिछले कुछ समय में खूब धमाल मचाया है.

बहरहाल, अगर आपसे हम इंडियन सिनेमा के सबसे पॉपुलर एक्टर का नाम पूछें, तो आप जरुर किसी बॉलीवुड एक्टर का नाम लेंगे. लेकिन, आपको बता दें, पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने बाजी मार ली है.

थलापति विजय सबसे पॉपुलर एक्टर
ऑरमैक्स मीडिया ने मोस्ट पॉपुलर इंडियन मेल फिल्म स्टार्स दिसंबर 2022 की लिस्ट जारी की है, जिसमें बाजी मारते हुए साउथ सुपरस्टार थलापति विजय पहले नंबर पर कायम हैं. यानी विजय दिसंबर 2022 के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं. इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर साउथ एक्टर प्रभास, तीसरे नंबर जूनियर एनीटीआर, चौथे नंबर पर बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और पांचवें नंबर पर अल्लू अर्जुन हैं.

टॉप 5 से बाहर शाहरुख खान
शाहरुख खान पिछले कुछ समये से अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर जबरदस्त चर्चा में चल रहे हैं. हालांकि दिसंबर 2022 के पॉपुलर मेल एक्टर्स की ऑरमैक्स मीडिया की इस लिस्ट में शाहरुख टॉप 5 से बाहर हैं. इस लिस्ट में वो 8वें नंबर पर हैं. बता दें इस लिस्ट में केजीएफ फेम यश छठे नंबर पर, साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार 7वें, राम चरण 9वें और महेश बाबू 10वें नंबर हैं.

सलमान, आमिर लिस्ट से बाहर
दिसंबर 2022 के मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में बॉलीवुड से सिर्फ दो ही नाम हैं अक्षय कुमार और शाहरुख खान का. सलमान खान टॉप 10 में भी इस लिस्ट में शामिल नही हैं. वहीं आमिर खान भी इस लिस्ट मे जगह नहीं बना सके.

Related Posts