पार्टी की एकजुटता और लोगों का भरोसा बना ओपी की बड़ी जीत, बड़ा आदमी बनाने की जिम्मेदारी पार्टी हाईकमान की- विजय अग्रवाल

by Kakajee News

रायगढ़. छत्तीसगढ़ में जहां राजधानी रायपुर की एक सीट से बृजमोहन ने सबसे बड़ी जीत हासिल करके सभी को चैका दिया है वहीं रायगढ़ विधानसभा सीट से ओपी चैधरी ने भी बड़ी जीत हासिल करके छत्तीसगढ़ में दूसरी बड़ी फतह पाई है।

विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होनें से पहले रायगढ़ शहर में ओपी चैधरी की जीत को लेकर बैनर पोस्टर देर रात से ही लगा दिये गए थे और उनके समर्थकों में मतदान के बाद से ही खासा उत्साह देखा जा रहा था। अब रायगढ़ विधानसभा सीट पर पूर्व आईएएस अधिकारी ओपी चैधरी की रिकार्ड मतों से जीत के पीछे रायगढ़ के पूर्व विधायक विजय अग्रवाल का महत्वपूर्ण सहयोग रहा है। पार्टी ने उन्हें इस चुनाव का न केवल प्रभारी बनाया था बल्कि उन्हें इस बात की भी जिम्मेदारी सौंपी गई थी कि ओपी चैधरी के चुनाव में पूरी एकजुटता के साथ काम करके उन्हें जीताकर विधानसभा भेजना है।

जिले की तीन विधानसभा सीटों पर कांगे्रस की जीत के बाद अकेले रायगढ़ विधानसभा से भाजपा की जीत पर पूर्व विधायक का कहना था कि कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता के बीच ओपी चैधरी यूथ आईकाॅन के नाम से जाने जाते हैं और पार्टी पूरी एकजुटता के साथ उनको जीताने के लिये जुटी हुई थी और उसी का नतीजा है कि यह बड़ी जीत मिली। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने जनता से जो अपील की थी कि वे उनको जीताये और बड़ा आदमी बनाने की जिम्मेदारी उनकी के सवाल पर विजय अग्रवाल का कहना था कि पार्टी की अपनी रणनीति का यह हिस्सा था और रायगढ़ की जनता भी चाहती है कि ओपी चैधरी को बडा दायित्व मिले और यह बड़ा दायित्व होगा यह पार्टी हाईकमान पर निर्भर है।

Related Posts