दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या, सोफे पर लहूलुहान मिला शव, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी

by Kakajee News

रविवार को ट्रांसपोर्टर सुनील शर्मा के बेटे विक्की शर्मा (28) की सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। शाम छह बजे उसका बड़ा भाई रिंकू घर पहुंचा तो विक्की कमरे में सोफे पर मृत अवस्था में मिला। सिर से खून बह रहा था।
दिनदहाड़े वारदात की सूचना पर पुलिस पहुंची। हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की। विक्की का मोबाइल भी पुलिस ने कब्जे में लिया। इसकी सीडीआर से भी तथ्य जुटाए जाएंगे।
सुपरटेक निवासी सुनील शर्मा का टीपीनगर में ट्रांसपोर्ट और बॉडी मेकिंग का कारोबार है। बड़ा बेटा रिंकू भी उनके साथ ही काम देखता है। रिंकू की पत्नी वैष्णवी अपने बच्चों के साथ मायके गई हुई हैं। शाम को सुनील और रिंकू काम पर गए थे। उनका छोटा बेटा विक्की घर पर अकेला था।
शाम को जब रिंकू घर पहुंचा तो विक्की को मृत देख दंग रह गया। बेटे ने जानकारी दी तो पिता भी पहुंचे। बाद में एसपी सिटी पीयूष सिंह, सीओ कोतवाली अमित राय, ब्रह्मपुरी थाने से इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर छानबीन शुरू की।
पुलिस के मुताबिक विक्की पूजा-पाठ का काम भी करता है। उनकी बड़ी बेटी यशोदा की पांच माह पहले ससुराल में हत्या कर दी गई थी। इसका केस चल रहा है। दूसरी बेटी दीपाली की शादी दिल्ली के विनोद नगर में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ कोतवाली अमित राय का कहना है कि मृतक की किस-किस से बातचीत होती थी, उनसे भी पूछताछ की जाएगी। एसएसपी ने सर्विलांस टीम को भी लगया है।

पिता ने बताया कि विक्की की शादी करने के लिए रिश्ते देख रहे थे। कई जगह से रिश्ते आए, लेकिन विक्की को पसंद नहीं आने के कारण कहीं बात नहीं बनी। अब शादी होने से पहले ही उसकी हत्या हो गई है। दस जनवरी को विक्की का जन्मदिन था। इसे याद करके भी पिता बिलखते रहे।

विक्की की हत्या के मामले की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। सीडीआर निकालने के लिए सर्विलांस को भेजा गया है। जल्द हत्या का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। सिर में गोली मारी या फिर धारदार हथियार से वार किया, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल सकेगा।
– पीयूष सिंह, एसपी सिटी

Related Posts