शातिर चोर से जप्त चोरी की मोटर सायकल, आरोपी घर से मोटर सायकल, गैस सिलेंडर और चावल चोरी कर था फरार

by Kakajee News

रायगढ़ । कोतवाली पुलिस ने आज बड़े रामपुर के पास चोरी की मोटर सायकल बेचने ग्राहक तलाश कर रहे सरिया थाना क्षेत्र के मोहित सिदार (27 साल) को हिरासत में लिया गया है जिससे मोटर सायकल के संबंध में पूछताछ करने पर मोहित ने फरवरी माह में बड़े रामपुर बस्ती के एक घर से मोटरसाइकिल पैशन प्रो सीजी 13 यु 7296, 02 नग रसोई गैस सिलेंडर और 30 किलो चावल की चोरी करना बताया ।
उक्त चोरी के संबंध में 20 फरवरी 2023 को शिवा मनहर निवासी कचरा गोदाम के पास बड़े रामपुर द्वारा थाना कोतवाली में साथ काम करने और ट्रेक्टर चलाने वाले मोहित सिदार के विरुद्ध चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराया था । कोतवाली पुलिस द्वारा मोहित सिदार पर चोरी का अपराध दर्ज कर आरोपी की पतासाजी किया जा रहा था । मोहित सिदार काफी समय से रायगढ़, सरिया, सारंगढ़ में लुक छुप कर रहा था ।
आज बड़े रामपुर के पास आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ देखे जाने की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने धर दबोचा । आरोपी ने बाइक के अलावा चोरी किये 02 नग गैस सिलेंडर को अज्ञात पीकअप वाहन के चालक को ₹1500 में बेच देना बताया । आरोपी के कब्जे से चोरी मोटरसाइकिल पैशन प्रो क्रमांक सीजी 13 यु 7296 की जब्ती कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।
आरोपी पतासाजी गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे, प्रधान आरक्षक दिलीप भानु, आरक्षक जगमोहन लाल ओग्रे, संदीप मिश्रा, उत्तम सारथी, जगन्नाथ साहू की अहम भूमिका रही है ।

Related Posts