युवती की हत्या, घर से 500 मीटर दूर मिला खून से लथपथ शव, जीजा के खिलाफ केस दर्ज

by Kakajee News

गांव में शनिवार को शादी के एक दिन पहले युवती की हत्या कर दी गई। रविवार को सुबह घर से करीब पांच सौ मीटर दूर बरईपुर गांव में रक्त रंजित शव मिला। युवती की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में परिजनों ने युवती के जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
थाना क्षेत्र के मुसहा दालापुर गांव निवासी रामचंद्र बिंद घर पर ही रहकर खेती किसानी करते हैं। रविवार को रामचंद्र की पुत्री रीना की शादी थी। बरात उतरांव थाना क्षेत्र के जलालपुर से आनी थी। घर में खुशी का माहौल था। घर पर रिश्तेदार आ चुके थे। परिजनों ने बताया की रात तकरीबन बारह बजे तक घर के सभी सदस्य खाना खा कर सोने चले गए।
रीना भी सोने के लिए अपने कमरे में चली गई। रविवार को सुबह घर से तकरीबन पांच सौ मीटर दूर बरईपुर गांव के बाग में शौच के लिए गए ग्रामीणों ने रीना की रक्तरंजित लाश देखी तो शोर मचाया। रीना का मुंह कुचला हुआ था। जानकारी होने पर परिजन भी पहुंच गए। ग्रामीणों की सूचना पर डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती, एसओ आशीष कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूछताछ करने के बाद लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सरायइनायत में युवती की हत्या के मामले में परिजनों ने उसके जीजा के खिलाफ तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी जीजा मृतका की बहन और अपनी पत्नी को सात महीने पहले ही छोड़ चुका है। परिजनों का आरोप है कि वह छोटी बेटी से शादी करने का दबाव डाल रहा था। आरोपी सूरत में रहकर नौकरी करता है, लेकिन जब उसे साली की शादी तय होने की जानकारी हुई तब वह काम छोड़कर वापस आ गया था। घटना के बाद से वह फरार है। एसीपी थरवई जंग बहादुर यादव ने बताया कि उसकी तलाश की जा रही है।

Related Posts