यात्री बस और डीजल टैंकर में जोरदार भिड़ंत, 07 यात्री हुए घायल, जान की परवाह किये बगैर डीजल लूटने उमड़ी भारी भीड़, पढ़िये पूरी खबर

by Kakajee News

रायगढ़। रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह सुबह यात्री बस और डीजल टेंकर में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस घटनना में बस चालक, खलासी सहित आधे दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद दुर्घनाग्रस्त डीजल टैंकर वाहन का डीजल सड़क में बहने लगा था जिसे ग्रामीणों ने अपनी जान की परवाह किये बगैर सैकड़ो की संख्या में लूटते रहे।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम रूडुकेला के पास रविवार की सुबह तकरीबन 8 बजे एक यात्री बस और डीजल से भरे टैंकर के बीच टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में दोनों ही वाहन के चालक और कुछ यात्रियों को मिलाकर लगभग 7 लोग घायल हो गए हैं।

भी घायलों को लैलूंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों ने अपनी जान की परवाह किये बगैर दुर्घनाग्रस्त डीजल टैंकर से परिवार समेत डीजल लूटने में लगे रहे। इस घटना की जानकारी लैलूंगा पुलिस को लगते ही जब वे मौके पर पहुंचे तब जाकर लोगों की भीड घटना स्थल से हट सकी। लैलूंगा पुलिस के द्वारा हाईड्रा की मदद से दुर्घनाग्रस्त डीजल टैंकर को मौके से हटाया जा रहा है।

Related Posts